CHETNA WELCOME YOU

sharabi jokes

एक शराबी दारू
पी पी कर मर गया
लेकिन उसकी दारू के
प्रति श्रद्धा तो देखो
वो मर के भी यह कह गया
शराब तो ठीक थी! पर
मेरा लिवर ही कमज़ोर
निकला
एक शराबी साधू से
टकरा गया तो साधू
बोला: अरे मूर्ख, मैं तुझे श्राप देता हूँ
शराबी: बाबाजी रुको,
मुझे गिलास ले आने दो उपदेशक: अगर
गधे
को शराब और
पानी दोनों पीने
को दिये जाये
तो गधा क्या पियेगा
शराबी: जाहिर है
पानी पियेगा
उपदेशक: क्यों?
शराबी:
क्योंकि वो गधा ह
शराबी को दारू
पीता देख अमेरिकन
बोला-
पानी तो मिला लो।
शराबी- हम इंडियन हैं
इतना पानी तो दारू देख
के ही मुंह में आ जाता है। पुलिस
(शराबी से)- रात के
1 बजे तुम कहां जा रहे हो?
शराबी (पुलिस से)- मैं
शराब पीने के दुष्परिणाम
पर भाषण सुनने
जा रहा हूं।
पुलिस (शराबी से)-
इतनी रात मैं तुम्हे कौन भाषण देगा?
शराबी (पुलिस से)-
मेरी बीवी।
एक शराबी एयरपोर्ट के
बाहर खड़ा था। एक
वर्दीधारी युवक उधर से गुजरा।
शराबी ने उससे
कहा एक टैक्सी ले आओ।
युवक - मैं पायलट हूं,
टैक्सी ड्राइवर नही।
शराबी- नाराज
क्यों होते हो भाई?
तो एक हवाई जहाज ले
आओ।
शराबी: गरम क्या है?
वेटर: चाउमीन.
शराबी: और गरम?
वेटर: सूप.
शराबी: और गरम?
वेटर: उबलता पानी.
शराबी: और गरम
वेटर: आग का गोला है
साले.
शराबी: लेकर आओ,
बीड़ी जलानी है.
पंजाबी शादी की पार्टी
डीजे ने पूछा- कब तक
बजाना है?
मेजबान- 8-10 पैग तक
बजा लो, उसके बाद तो ये
सब जनरेटर की आवाज पर
भी नाच लेंग
शराबी दरवाजे पे दस्तक
देता है?
उसकी बिवि दरवाजे
खोलती है । शराबी कौन
है आप? बीवी- मुझे भूल गए। शराबी -
नशा हर गम
को भुला देता है।
3 पियकड ने दारू पिके एक
टैक्सी रोकी.
टैक्सी चालक ने गद्दी शूरू की और
फीर बंद कर दी
बोला ये लो साब हम
पॉहोच गए
पेहलो ने उसे पैसे दे दीऎ दूसरे ने
बोला... धन्यवाद तीसरे ने एक थपपड
दीया ओर बोला आराम से
चलाया कर ...
मरवा देता आज.
ऎक शराबी लेट कर गाने
गा रहा था .. 2-3 गाने
गा कर वो उलटा लेटकर
गाने लगा..
दूसरा शराबी: यार
उलटा लेट कर गाने क्यूँ गाने लगा.
शराबी: Pehle साईड A
थी अब B बी साईड है .
एक शराबी आंखें दान करने गया,
काउंटर क्लर्क नॆ
कहा, कुछ केहना चाहतॆ
हो? शराबी जिसे लगाओ
उसे बाता देना के दो घुंठ बाद
खुलती है ..
शराबी: डॉक्टर -
जी क्या आप मेरी शराब
छुडा सकते हैं? डॉक्टर: -
हाँ हाँ, क्यों नहीं.
शराबी: - पुलिस ने
मेरी 500 बोतल शराब
की पकड ली हैं, जल्दी से
उनहॆ छुडवा लीजिये.
एक शराबी नॆ दूसरॆ
शराबी से बोलता है, मर्ने
के बाद तुम स्वर्ग
जाना पसंद करोगे
या नरक. दूसरा शराबी:
तुम्हे जहान अच्छा लगे चले जाना.
पहला शराबी: मुझे
दारू पीनॆ के बाद
कहीं आना जान
अच्छा नही लगता
एक शराबी ने एक दिन कुछ
ज्यादा ही पी ली।
लडखडाते कदमो से वह
किसी तरह अपने घर
पहुंचा और जेब से
चाबी निकालकर
ताला खोलने लगा।
नशा ज्यादा होने पर वह
चाबी को ताले मे डाल
नही पा रहा था।
चाबी कभी इधर
हो जाती कभी उधर। उसे परेशान
देखकर एक सज्जन
ने उसकी मदद
करनी चाही।
पास आकर सज्जन
बोला लाओ ताला मै खोल
लेता हूं।
शराबी ने
कहा नही ताला तो मै खुद
ही खोल लूंगा तुम केवल दरवाजे
को पकडकर खडे
रहो।
पत्नी (पति से)- रात
को आप शराब पीकर गटर
में गिर गए थे।
पति (पत्नी से)-
क्या बताऊं, सब गलत संगत
का असर है, हम 4 दोस्त….1
बोतल, और
वो तीनों कम्बख्त पीते
नही।
नानू: - अंग्रेजों ने चाँद पर पानी और
बरफ की खोज
कर ली है !
निनू - अच्छा !
इसका मतलब अब हमें
सिर्फ दारू और नमकीन
लेके जाना है..
एक शराबी ने अपने दोस्त
को बड़े उदास स्वर में बताया –
'मेरी बीबी ने
मुझे नोटिस दिया है
कि अगर मैंने शराब
पीनी नहीं छोड़ी तो वह
मुझे छोड़कर चली जायेगी.'
'ये तो सचमुच बहुत अफ़सोस
की बात है.' – दोस्त ने
हमदर्दी जताते हुए कहा.
हाँ, भली औरत है …. बहुत
याद आया करेगी उसकी' 〰〰〰〰〰〰〰〰
पिओ सिर उठा के, जिओ
लड़खड़ा के…कैडबरी में कीड़े, दूध में
मिलावट,
पानी में वाइरस, कोल्ड ड्रिंक में
कीटनाशक।साफ बची है तो सिर्फ
शराब ,तोपिओ सिर
उठा के, जिओ लड़खड़ा के…
1L